Best Hindi Story |Delivery boy

Delivery Boy 

Hindi webseries

A story About Delivery boy who turned his self as a male Scott.

Hindi story delivery boy is hot and horror story

रोहन एक फ़ूड डिलिवरी बॉय है, 2 महीनों में उसको अपनी लापरवाही की वजह से अपने जॉब से हाथ धोना पड़ा । लापरवाही यह थी कि उसको हमेशा पिकअप में देरी होती थी जिससे फ़ूड ठंडा हो जाता था कस्टमर तक जाते जाते इसी वजह से कस्टमर कंपनी के मैनेजमेंट को फोन करके शिकायत करते थे । ऐसा कई बार हो जाने पर मैनेंजमेंट को मजबूरन रोहन को उसके जॉब से बर्खास्त करना पड़ा ।

लेकिन कुछ जगहों पर काफी अच्छी सर्विस देने की वजह से उसको कस्टमर से अच्छे टिप्स भी दिए थे । कितने कस्टमर्स ने रोहन का पर्सनल कॉन्टैक्ट नम्बर भी ले लिया था कुछ काम होता था तो उससे समान मंगवाते थे और उसको उसका मेहनताना भी देते थे लेकिन कस्टमर बहुत लिमिटेड थे जो उसको कॉल पर काम करने बोलते थे जिससे उसका खर्च भी नही निकल पाता था ।

कामिनी एक सोसिअल वर्कर है । वह शादी शुदा है लेकिन पति bussiness के सिलसिले में अक्सर बाहर रहा करते है । जिसकी वजह से उनके अंदर काम की लालसा बढ़ती जाती है । वह काफी सेक्सी और आकर्षक स्त्री है लेकिन सोसिअल वर्कर होने की वजह से उनको सुर्खियों में आने से डर बना रहता है ।

वह अपने किसी महिला मित्र को फोन करके कहती कि  "सुन न नेहा तू तो जानती है कि उनके बाहर रहने की वजह से मेरी जवानी कैसे उछाल मार रही है, तेरे भी तो हसबैंड आउट ऑफ कन्ट्री रहते है क्या तुझे किसी की जरूरत नही होती है । नेहा कहती है कि "हां लेकिन मेने खुद को शांत करने का रास्ता निकाल लिया है "। कामिनी.."वो कैसे"? नेहा उसको बताती है कि उसने किसी वेबसाइट से women सेक्स toy किट कूरियर के जरिए मंगवाया है जिसमे उसे इस्तेमाल करने का तरीका बताया गया है ।

"अरे वाह ये तो काफी बढ़िया है एक काम करना उसको कुछ दिन के लिए मुझे दे देना ।" कामिनी नेहा से रिक्वेस्ट करते हुए कहती है । नेहा कहती है "अरे इसमे कौन सी बड़ी बात है लेकिन मैं तो काफी दूर रहती हूँ आज तो पॉसिबल नही हो पायेगा तो..."  कामिनी उत्सुकता से "तू उसकी फिकर मत "। कामिनी रोहन जो डिलीवरी बॉय है उसको फोन करके उसके friend के घर से वो पैकेट लाने के लिए कहती है ।

रोहन  उसके दोस्त के वहां से किट लेता है जो एक बॉक्स में पैक है, लेकर अपनी बाइक के ऊपर अपने जांघो के बीच रखता हुआ बाइक स्टार्ट करता है और कामिनी की घर की तरफ चल देता है । दोपहर का समय है तभी बीच रास्ते मे पानी पीने के लिए जैसे अपनी बाइक रोककर स्टैंड पर लगाता है वैसे ही वह किट का बॉक्स निचे गिर कर खुल जाता है । रोहन किट बॉक्स को उठाने की कोशिश करते हुए देखता है कि उसमें सेक्स टॉय किट है, ये वह देख कर हक्का बक्का हो जाता है । लेकिन उसको फिर भी बंद करके सही फिर से बाइक स्टार्ट करते हुए वहा से चल देता है ।

कामिनी के घर की डोर बेल बजती है दरवाजा खुलता है तो कामिनी एक नाईट गाउन पहने हुए है जो काफी सेक्सी दिख रही है । वो रोहन को देख कर कहती है "सब ठीक तरह से ले आये ना,"... रोहन बोलता है"जी मैडम जी सब ठीक से ले कर आया हूं"...कामिनी कहती है"हम्म.. ठीक है कितने पैसे हुए तुम्हारे"...रोहन बोलता है "जी 100rs हुए " रोहन को शर्मा कर हंसते हुए बोलते देख कर कामिनी कहती है "तुम शर्मा क्यों रहे हो"।

रोहन शरमाते हुए बोलता है "मैडम जी मैं जानता हूं आप अकेले रहती हो और शायद आपको अकेलापन अच्छा नही लग रहा है"। कामिनी थोड़ा चौक कर कहती है "तुम्हें क्या मतलब है इंसबसे अपना काम करो तुम।" रोहन कामिनी की आंखों में रोमांटिक अंदाज में देखते हुए "मैडम जी मैं जानता हूं की आपने क्या मंगवाया है, लेकिन आप चाहो तो मैं आपको ओरिजनल सुख दे सकता हूं ।" कामिनी उसके इशारो को समझ जाती है और मुस्कुराते हुए उसको अंदर आने का इशारा करती है ।

कामिनी और रोहन एक दूसरे से रोमांस करने लगते है । रोमांस पूरा होने के बाद कामिनी रोहन से काफी खुश है ।

कुछ देर बाद रोहन के बाथरूम से निकलने पर कामिनी रोहन को कुछ पैसे देती है जिससे रोहन लेने में हिचकिचाते हुए "अरे मैडम जी ये आप"..कामिनी कहती है "अरे रख लो अनजाने में ही सही लेकिन आज तुमने मुझे सुख दिया है उसके लिए ये पैसे कुछ भी नही, बस अपने खर्चे के लिए रख लो बाद में जरूरत पड़ी तो आजाना ।

तभी अचानक कामिनी के फोन की रिंग बजती है, फोन पर नेहा कहती है "तो कैसी रही डार्लिंग तेरी एन्जॉयमेंट, अरे सुन ना दिव्व्या भी घर पर काफी दिन से अकेली है और उसको अब ये किट चाहिए था तेरे डिलीवरी बॉय के हाथों भिजवा दे ना ।" कामिनी रोहन को देखते हुए कहती है "बेबी मैने एन्जॉय तो फुल किया लेकिन तेरे डुप्लीकेट टॉय से नही बल्कि एक ओरिजनल मैचों मैन "...नेहा उत्सुकता से कहती है "क्या इसका मतलब तेरी जवानी की प्यास भुझाने वाला कोई मैन है ।" कामिनी रसीले अंदाज में "अगर तू कहे तो इस डुप्लीकेट किट की जगह ओरिजनल सेट भेज दूँ ।" नेहा खुशी भरी आवाज से " अरे नेकी और पूछ पूछ, लेकिन वो है कोंन ये तो बता ।" कामिनी रंगीले अंदाज में  कहती है " तन्हाई का साथी, हम जैसो का हमसफर डिलिवरी बॉय ।"

इसी के साथ रोहन को इन जैसी भाभियों को खुश करने का काम मिल जाता है और धीरे धीरे वो काफी पैसे कमा लेता है ।

Read These Hindi stories

Ghar Jamayi (thriller & hot)
Ek Chahat (thriller, horror & hot)
Poster Girl ek Model(inspirational)
Morning walk (Horror webseries)
Delivery Boy (inspirational web series)

एक दिन वो अपनी नई बाइक पर जा रहा था तभी उसकी X girlfreind प्रिया मिल जाती है दोनों एक दूसरे को देखते है । रोहन अपनी बाइक खड़ी करके उसके पास जाता है । प्रिया रोहन को इतना पैसे वाला देख कर चौक जाती है । रोहन प्रिया से "hii, कैसी हो?" प्रिया बोलती है "मैं ठीक हु तुम तो काफी बदल गए हो कही लॉटरी तो नही लग गयी ।"

        रोहन प्रिया से "हम्म..कुछ ऐसा ही समझ लो, लेकिन तुम अचानक इस तरफ कैसे । और तुम्हारे बॉयफ्रेंड का क्या हाल है । वो साथ नही है ।" प्रिया थोड़ा निराश होकर कहती है "राहुल के साथ मेरा ब्रेक अप हो चुका है "। रोहन टोंट मारते हुए "चु.. चु.. चु.. शायद उसको तुमसे ज्यादा अच्छी और पैसे वाली मिल गयी होगी ।" प्रिया को रोहन का टोंट निराश करता है उसकी आँखों मे आंसू आ जाते है । रोहन कहता है "याद है जब तुमने मुझे मेरे काम और हालात को लेकर मुझे ठुकराया था । प्रिया कुछ महीनों पीछे का सोचने लगती है है । और इस तरह कहानी का फ़्लैश बैक शुरू होता है ।
To be continued....
Written by Rahul Singh 
E-mail :- the18pluse@gmail.com

Post a Comment

0 Comments