Hindi story morning walk is a horror hindi story

Morning Walk (Hindi Web Series story)

"बुलाती है मगर जाने का नही" best Hindi Horror Stories

best Hot and Horror Stories

यह कहानी एक चुड़ैल की है, जो हर सुबह मॉर्निंग वॉक पर जाने वाले हट्टे कट्टे लड़को को अपने हवस का शिकार बनाती है ।



आयान एक कंस्ट्रक्शन कंपनी का मालिक है, जो अपनी फिटनेस को लेकर काफी जागरूक रहता है। एक रोज वह सुबह हमेशा की तरह मॉर्निंग वॉक के लिये अपनी घड़ी का अलार्म सुनकर उठता है और वॉक के लिये रेडी होकर अपने घर से निकल जाता है। उस वक्त भोर का समय होने की वजह से थोड़ा अंधेरा सा रहता है, आयान दौड़ते हुए एक सड़क के किनारे बने मकान के पास पहुंच जाता है, अचानक वह देखता है,

कि कोई सुंदर सी लड़की उस मकान के फर्स्ट फ्लोर के कमरे की खिड़की से उसको देख रही है, स्ट्रीट लाइट उस मकान पास होने की वजह से उस लड़की का नाईट ड्रेस में खूबसूरत चेहरा साफ साफ दिखाई दे रहा है। आयान भी उसको काफी चाव से देखने लगता है। तभी अचानक एक स्कूटर वाला आयान के दायीं तरफ से आते हुए जोर जोर से हॉर्न बजाने लगता है, जिससे उसका ध्यान टूट जाता है और वह उस स्कूटर वाले को चिल्लाने और पीटने लगता है फिर उसको छोड़ देता है । अगले पल जब वह उस खिड़की की ओर आपनी नजर करता है तो वह लड़की वहा नही है और खिड़की बंद हो चुका है। आयान उस स्कूटर वाले को दुहाई देते हुए आगे दौड़ लगाने निकल पड़ता है।


कुछ दूर आगे जाने पर आयान के साइड से एक लड़की दौड़ते हुए एवं आयान को स्माइल देते हुए गुजरती है, ये वही लड़की है जो खिड़की में से आयान को देख रही थी जो इस वक्त जॉगिंग सूट में है। उसे देखकर आयान चौक जाता है फिर उसको आवाज लगाकर रुकने के लिये कहता है । वह लडक़ी रुक जाती है। आयान "आप तो अभी, अचानक इतनी जल्दी यहाँ कैसे।" लड़की ने कहा "जब आप उस स्कूटर वाले को डांट रहे थे तभी में आपके करीब से गुजरी लेकिन आपने ध्यान नही दिया।" आयान थोड़ा कंफ्यूज हो जाता है फिर वह उससे अपना परिचय देते हुए " hii, मेरा नाम आयान चौधरी है।"

थोड़ा लड़की के प्रति आकर्षित होते हुए । लड़की ने बताया "मेरा नाम उर्वशी है।" "वाह! नाम के हिसाब से आपकी खूबसूरती झलक रही है, जैसे सच मे इंद्रलोक की कोई अप्सरा जमीं पर आ गयी है।" आयान ने रोमांटिक अंदाज में उसकी तारीफ करते हुए कहा।

उर्वशी ने उसकी आँखों मे बड़े ही कामुक अंदाज में देखते हुए कहा "क्या आप यूँही मेरी तारीफ कर रहे है या सच मे मैं इसकी हकदार हूँ ।" आयान को उसकी बात कुछ आकर्षक लगी तो उसने कहा " जी सच मे आप अप्सरा ही लग रही हो आपको कोई शक है?!" उर्वशी ने कहा "जी ऐसी तारीफ तो हर कोई करता है मेरी लेकिन इस तारीफ का कोई सच्चा हकदार नही मिलता मुझे, शायद आप वो हकदार लग रहे है जो वाकई" - ऐसा कहते हुए कामुक अंदाज से वापस आयान की नजरों में देखते हुए तथा आयान को आकर्षित करते हुए अपने घर की तरफ जाने लगती है, आयान भी उसी की नज़रों में देखते हुए उसके पीछे जाने लगता है। लड़की अपने घर मे चली जाती है आयान भी मदहोशी में उसका पीछा करते हुए उसके घर तक आ जाता है।

आयान उसके कमरे का दरवाजा धीरे से खोलने की कोशिश करता है, अचानक उर्वसी उसका हाथ खींच लेती है और अपने कमरे उसके साथ दिवाल के सहारे लग कर kiss करने लग जाती है। आयान भी भरपूर तरीके से उसको kiss करता है। वह आयान को अपने आगोश में लेकर प्यार करने लग जाती है, बिस्तर पर काफी मदहोशी में दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगते है।
अगले दिन वही सुबह का समय लेकिन इस बार अलार्म न बजने की वजह से आयान मोर्निंग वॉक के लिए लेट हो चुका है । लेकिन कल के पलों को याद करते हुए अपने चेहरे पर उत्तेजना का भाव लिए हुए आयान तैयार होकर उर्वशी के घर के पास पहुँच जाता है।

"अरे! यह क्या उर्वशी आज खिड़की पर है ही नही, लगता है अंदर होगी चलो आज सीधा उसके बेडरूम में एक्सरसाइज करूँगा।" लार टपकाता हुआ आयान अंदर जाकर देखता है कि वहां कोई बेडरूम नही है सब खंडर सा बिखरा पड़ा है, लेकिन वह खिड़की तो वही है। आयान खिड़की के पास जाकर देखता है " अरे कल यही पर तो पहली नजर देखा था, और उसने मुझे इसी कमरे में बुलाया था। फिर ये सब।"

आयान कंफ्यूज होकर नीचे चला जाता है और नीचे से उस खिड़की की तरफ बड़े गौर से देखने लगता है । तभी उसके पास एक अनजान लड़का जो जॉगिंग सूट में ही है, वह आयान को खिड़की की तरफ घूरते हुए देख कर बोला "ए भाई क्या देख रहा है?" आयान उसको देख कर थोड़ा हैरानी से उस पर डाउट करते हुए "नही कुछ नही वैसे तो है कोन?" वह लड़का "मेरी छोड़ लेकिन जहाँ तेरी ये नज़र है, मेरी जान वो तेरी नजरों को धोखा है और कुछ नहीं।" आयान थोड़ा हैरानी से पूछता है " क्या मतलब, कहना क्या चाहता है, घुमा मत साफ साफ बता"।

लड़के ने बताया- "एक हफ्ते पहले मैं भी तेरी तरह इस रास्ते से गुजरा था, और ठीक इसी जगह मुझे उस लड़की ने अपनी कातिल मुस्कान से मुझे अपनी तरफ बुलाया, और बाकी जो हुआ तूने भी शायद एहसास कर ही लिया होगा।"

 वह लड़का बड़े ही उत्तेजित भाव से ये सब बात बता रहा है । "अरे तू पॉइंट पर आना भाई मेरे ।" आयान उत्सुकता से उसको बोला। लड़के ने घबराते हुए बोला " भाई जिस लड़की को तू यहाँ देखने आया है वह लड़की नही है, वह एक चुड़ैल है जो हर रोज अपनी हवस मिटाने के लिए हट्टे कट्टे लड़को को अपने वश में करके अपनी दुनिया मे ले जाती है। मैं और तू दोनो इस चुड़ैल के शिकार हो चुके है।"

यह सब सुन कर आयान को बीती मोर्निंग वॉक की कहानी याद आने लगती है जिसमे उसको हिप्नोटाइज करके कैसे वह चुडैल ले जा रही है। वह किस तरह से उसके साथ संभोग करते वक्त मदहोश है और उसके उल्टे पैर और भयानक रूप को आयान कल्पना करते हुए देखता है। आयान अपनी सोच से बाहर आकर काफी घबराया हुआ है। तभी वह लड़का "बुलाती है मगर जाने का नही " और हस्ते हुए वहां से चला जाता है । आयान उसको जाते देख और घबरा जाता है । और इसी के साथ इस कहानी का अंत हो जाता है । दोस्तों आशा है कि आपको यह कहानी पसंद आई होगी । आप अपने सुझाव मुझ तक कोमेन्ट के द्वारा भेज सकते है।

Post a Comment

0 Comments